कांग्रेस में अब नहीं रहूंगा : अमरिंदर
कांग्रेस में अब नहीं रहूंगा : अमरिंदर  Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस में अब नहीं रहूंगा : अमरिंदर

Author : News Agency

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात के एक दिन बाद आज कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं लेकिन कांग्रेस में भी नहीं रहेंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एनडीटीवी से साक्षात्कार में कहा है कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं लेकिन अब कांग्रेस में भी नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा ''अब तक मैं कांग्रेस में हूं लेकिन कांग्रेस में नहीं रहूंगा। मैं इस तरह का व्यवहार नहीं सहन कर पाऊंगा।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जनाधार लगातार गिर रहा है और इसके कारण आने वाले चुनाव में उसकी संभावनाएं भी खत्म हो रही हैं। उनका कहना था कि कांग्रेस ने उनकी पांच दशक की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए हैं और इस अपमान के साथ वह कांग्रेस के साथ अब नहीं रह सकते।

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने बुधवार को यहां श्री अमित शाह (Amit Shah) से उनके आवास पर मुलाकात की थी जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं, जिसको लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने किसानों के मुद्दें को लेकर श्री शाह से बातचीत की है। कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने आज सुबह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (Ajit Doval) से उनके आवास पर मुलाकात की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT