बिलासपुर मे इंटर डिपार्टमेंटल क्रिकेट मे 260 खिलाड़ी लेंगे भाग
बिलासपुर मे इंटर डिपार्टमेंटल क्रिकेट मे 260 खिलाड़ी लेंगे भाग Social Media
खेल

बिलासपुर में इंटर डिपार्टमेंटल क्रिकेट टूर्नामेंट में 17 टीमों के 260 खिलाड़ी लेंगे भाग

News Agency

हाइलाइट्स :

  • अंतर विभागीय क्रिकेट लीग।

  • क्रिकेट टूर्नामेंट में 17 टीमों के 260 खिलाड़ी भाग लेंगे।

  • श्री सादिक ने बताया कि टूर्नामेंट की तिथियां का एलान जल्द किया जाएगा।

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के विभिन्न विभागों और संगठनों में परस्पर सहयोग, समन्वय सौहार्द एवं सहयोग को बढ़ावा देने के लिए बिलासपुर में अंतर विभागीय क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने सभी टीमों के कप्तानों के साथ हुई बैठक के दौरान गुरुवार को यह जानकारी दी। श्री सादिक ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा आरंभ की गई इंटर डिपार्टमेंटल क्रिकेट लीग कर्मचारियों के मध्य आपसी जान पहचान को बढ़ाने एवं अनुशासन तथा परस्पर सहयोग का भाव उत्पन्न करने के लिए एक नया मंच स्थापित होगा।

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में जिला के डीसी 11, एसपी 11, एसीसी, एनटीपीसी, अल्ट्राटेक, जल शक्ति एवं लोक निर्माण विभाग, कृषि विभाग, विद्युत एवं एक्साइज विभाग, स्वास्थ्य, एम्स, शिक्षा विभाग, बेंच और बार एसोसिएशन, व्यापार मंडल बिलासपुर, व्यापार मंडल घुमारवीं, प्रेस, क्लब बैंकर्स तथा वन विभाग सहित 17 टीम में भाग ले रही हैं। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में लगभग 260 खिलाड़ी भाग लेंगे। श्री सादिक ने बताया कि टूर्नामेंट की तिथियां का एलान जल्द किया जाएगा। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल के दौरान अनुशासन और खेल की भावना का परिचय देने का आग्रह किया। उपायुक्त ने सभी टीमों से सहयोग की अपील की और टूर्नामेंट की सफलता के लिए सक्रिय प्रयास करने का आह्वान किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT