अमेरिका, आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे एक दिन के लिए स्थगित
अमेरिका, आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे एक दिन के लिए स्थगित Social Media
खेल

अमेरिका, आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे एक दिन के लिए स्थगित

News Agency

लॉडरहिल, फ्लोरिडा। अमेरिका (America) और आयरलैंड (Ireland) के बीच बुधवार को खेला जाने वाला दूसरा वनडे मैच कोरोना (Corona) संक्रमण के कारण एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। क्रिकेट आयरलैंड (Ireland) ने मंगलवार को एक बयान में इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''कुछ खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के कोरोना (Corona) संक्रमित पाए जाने के कारण अमेरिका (America) क्रिकेट के साथ बातचात करके आयरलैंड (Ireland) और अमेरिका (America) के बीच 28 दिसंबर को पुनर्निर्धारित वनडे सीरीज और एक दिन के लिए स्थगित कर दी गई है।

शेष सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के कर्मचारी सभी दौर के कोरोना एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं। अगर दोनों टीमें एक और दौर के टेस्ट में नेगेटिव पाई जाती हैं तो सीरीज 29 और 30 दिसंबर की संशोधित तारीखों के साथ आगे बढ़ेगी।" उल्लेखनीय है कि इससे पहले अंपायरिंग टीम में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के कारण दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर बॉक्सिंग डे को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच को रद्द कर दिया गया था, हालांकि तीन अंपायर जो संक्रमित अंपायर के निकट संपर्क में आए थे, वे सभी अब नेगेटिव पाए गए हैं। तीनों अंपायर अब 29 और 30 दिसंबर को अंपायरिंग के लिए आईसीसी (ICC) की अंतिम पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT