पोंटिंग परिवार का एक सदस्य कोरोना से संक्रमित
पोंटिंग परिवार का एक सदस्य कोरोना से संक्रमित Social Media
खेल

पोंटिंग परिवार का एक सदस्य कोरोना से संक्रमित

News Agency

मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के दल में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। टीम के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना की चपेट में आ गया है। इसी कारण से पूरे पोंटिंग परिवार को क्वारंटीन करने के लिए एक अलग स्थान पर ले जाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को एक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी। इस बयान के अनुसार पोंटिंग परिवार का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। इसके बाद पोंटिंग को दो कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। हालांकि टीम के हित को मद्देनजर रखते हुए टीम प्रबंधन और मेडिकल टीम ने यह निर्णय लिया है कि वह पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।

पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के करीबी संपर्क होने के कारण अब पोंटिंग आज शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच के दौरान मैदान पर मौजूद नहीं रहेंगे। अपने बयान में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजारिश की हैं कि इस समय पोंटिंग और उनके परिवार की निजता का सम्मान किया जाए। यह पहला मौका नहीं है जब दिल्ली कैपिटल्स में कोई कोरोना संक्रमित पाया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी बात यह है कि उन्हें पोंटिंग की कमी ज्यादा दिनों तक नहीं खलेगी। राजस्थान के विरुद्ध मैच के बाद दिल्ली का अगला मैच 28 अप्रैल को खेला जाना है और उम्मीद हैं कि पोंटिंग तब तक अपना आइसोलेशन पूरा कर चुके होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT