विशाखापटनम, विजयवाड़ा को मैच आवंटित करने के लिए एसीए ने बीसीसीआई का जताया आभार
विशाखापटनम, विजयवाड़ा को मैच आवंटित करने के लिए एसीए ने बीसीसीआई का जताया आभार Social Media
खेल

विशाखापटनम, विजयवाड़ा को मैच आवंटित करने के लिए एसीए ने बीसीसीआई का जताया आभार

Author : News Agency

विशाखापटनम। आंध्र प्रदेश क्रिकेट संघ (एसीए) ने घरेलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सत्र में विशाखापटनम और विजयवाड़ा को मैच आवंटित करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का आभार जताया है। हाल ही में जारी बीसीसीआई के घरेलू शेड्यूल के अनुसार भारतीय टीम अगले छह से 20 फरवरी तक वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी। विशाखापटनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में 18 फरवरी 2022 को मैच निर्धारित है। यहां 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला गया था।

एसीए के कोषाध्यक्ष एसआर गोपीनाथ रेड्डी ने एक बयान में कहा, '' बीसीसीआई ने हमें 18 फरवरी, 2022 को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच आवंटित किया है। स्टेडियम का नवीनीकरण कार्य चल रहा है और हम इसे उचित अवधि के भीतर पूरा करने में सक्षम होंगे। कोरोना महामारी की स्थिति के दौरान भी क्रिकेट गतिविधि के आयोजन में एसीए के प्रयासों को देखते हुए बीसीसीआई ने हमारे प्रयासों को मान्यता दी है और अंतरराष्ट्रीय मैच आवंटित किए हैं।“

गोपीनाथ रेड्डी ने कहा, '' महिला अंडर-19 टूर्नामेंट में कुल छह टीमें (केरल, एमपी, बड़ौदा, छत्तीसगढ़, बिहार और हरियाणा) भाग ले रही हैं। इसी तरह आंध्र महिला अंडर-19 टीम भी इसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने सूरत गई थी। सभी मैच बायो-बबल माहौल में खेले जाते हैं और एसोसिएशन ने टीमों के आने की तारीख से टूर्नामेंट के पूरा होने तक टूर्नामेंट की देखभाल के लिए आवश्यक सपोर्ट स्टाफ की व्यवस्था की है।"

एसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एमवी शिवा रेड्डी ने कहा, ''हमारे राज्य में क्रिकेट गतिविधि बहुत सुचारू रूप से चल रही है और हमें पूरा विश्वास है कि दोनों श्रेणियों में हमारे आंध्र प्रदेश के कुछ खिलाड़ी आने वाले दिनों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।" एसीए के क्रिकेट संचालन निदेशक वाई वेणुगोपाल रेड्डी ने भी विशाखापटनम में अंडर-19 महिला बोर्ड के मैचों को आवंटित करने पर खुशी जाहिर की जो 28 सितंबर 2021 से तीन मैदानों पर शुरू होंगे, जिसमें डॉ. वाईएसआर एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, रेलवे मैदान और एसीए उत्तर क्षेत्र अकादमी शामिल है।

वेणुगोपाल रेड्डी ने कहा कि बायो-बबल सिस्टम के कारण प्रत्येक टीम को 30 कमरे आवंटित किए जाएंगे और बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों के अनुसार कमरे में केवल एक ही व्यक्ति रहेगा। एसीए अध्यक्ष पी सरथ चंद्र रेड्डी और एस आर गोपीनाथ रेड्डी के कुशल नेतृत्व में आंध्र प्रदेश के सभी 13 जिलों में खेल को बढ़ावा देने के लिए कई गतिविधियां की गई हैं। उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में आंध्र प्रदेश से भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलने का भरोसा जताया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT