आईसीसी के प्लेयर ऑफ मंथ के उम्मीदवारों की सूची में आदिल और बटलर
आईसीसी के प्लेयर ऑफ मंथ के उम्मीदवारों की सूची में आदिल और बटलर Social Media
खेल

आईसीसी के प्लेयर ऑफ मंथ के उम्मीदवारों की सूची में आदिल और बटलर

News Agency

दुबई। इंग्लैंड (England) के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) और आदिल राशिद (Adil Rashid) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (International Cricket Council) (आईसीसी) ने नवंबर 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket Council) में शानदार प्रदर्शन के लिये आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of the Month) के उम्मीदवारों की सूची में शामिल किया है। आईसीसी द्वारा मंगलवार को जारी नवंबर 22 के उम्दा खिलाड़ियों की सूची में बटलर और आदिल के अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीद शाह अफरीदी का नाम भी शामिल है। हाल ही में संपन्न टी-20 विश्व कप में जोस बटलर की शानदार कप्तानी की बदौलत इंग्लैंड को विजेता बनने का गौरव हासिल हुआ था, वहीं आदिल राशिद असरदार गेंदबाजी के लिये प्लेयर ऑफ द मंथ के उम्मीदवारों की सूची में शामिल हुये। विश्वकप जीतने से चूकने के बावजूद पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी खतरनाक स्विंग से बल्लेबाजों को खासा परेशान किया।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (International Cricket Council) (आईसीसी) महिला खिलाड़ी ऑफ द मंथ (ICC Women's Player) श्रेणी में, तीन सलामी बल्लेबाजों ने द्विपक्षीय क्रिकेट में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद नवंबर 2022 पुरस्कार के लिए अपना दावा पेश किया। पाकिस्तान की सिदरा अमीन प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड्स में नामांकित हुयी। उन्होने लाहौर में आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया, वहीं आयरलैंड की गेबी लेविस का नाम भी शॉर्टलिस्ट पर रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT