बंगलादेश दौरे के बीच भारत आएगा अफगानिस्तान
बंगलादेश दौरे के बीच भारत आएगा अफगानिस्तान Social Media
खेल

बंगलादेश दौरे के बीच भारत आएगा अफगानिस्तान

News Agency

लंदन। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट परिचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने गुरुवार को दावा किया कि अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम अपने बंगलादेश दौरे के बीच में एक शृंखला खेलने के लिए भारत आएगी। अफगानिस्तान को अगले महीने दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने के लिए बंगलादेश जाना था, हालांकि हाल ही में घोषणा की गयी कि एक टेस्ट को कार्यक्रम से हटा दिया गया है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, यूनुस ने गुरुवार को इंग्लैंड में संवाददाताओं से कहा कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने अनुरोध किया है कि उनकी टीम एक टेस्ट खेलना चाहती है और फिर भारत में एक शृंखला खेलकर बंगलादेश लौटना चाहती है।

यूनुस ने कहा, “अफगानिस्तान के साथ हमारे दो टेस्ट थे लेकिन हमने इसमें से एक टेस्ट को बाहर कर दिया है और अब हम एक टेस्ट के साथ तीन वनडे और दो टी20 मैच खेलेंगे। हम अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ चर्चा कर रहे हैं और उम्मीद है कि एक या दो दिन के भीतर हम आयोजन स्थल को अंतिम रूप देंगे।”

उन्होंने कहा, “वे एक प्रारूप खेलने के बाद भारत जाना चाहते थे। यहां हम एक टेस्ट खेलेंगे और बाद में वे ईद उल अज़हा के दौरान शृंखला खेलने के लिए भारत जाएंगे। भारत में खेलने के बाद शृंखला के शेष सत्र में खेलने के लिए वे बंगलादेश लौट आयेंगे। वे (एसीबी) भारत सीरीज से बहुत उत्साहित हैं और इसके बाद उन्होंने हमसे नए कार्यक्रम में खेलने का अनुरोध किया। हमने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।

क्रिकबज के अनुसार यह एकमात्र टेस्ट 10 जून से 19 जून के बीच खेला जा सकता है। अपनी बंगलादेश यात्रा से पहले, अफगानिस्तान तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला खेलने के लिए श्रीलंका की यात्रा करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT