रोहित शर्मा के बाद अब नवदीप सैनी भी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर
रोहित शर्मा के बाद अब नवदीप सैनी भी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर Social Media
खेल

रोहित शर्मा के बाद अब नवदीप सैनी भी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर

News Agency

मुंबई। भारत के कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोट के कारण बंगलादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बंगलादेश (Bangladesh) दौरे पर दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी जो अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। बीसीसीआई ने बताया कि रोहित मेडिकल टीम की निगरानी में है। मेडिकल टीम का मानना ​​है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिये कुछ और समय चाहिए, इसलिये रोहित फिलहाल अपना रिहैब जारी रखेंगे।

दूसरी ओर, नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गये हैं।वह अब रिहैब के लिये राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का रुख करेंगे। पहले टेस्ट में 188 रन की जीत के साथ भारत ने दो मैचों की श्रृंखला में अजेय बढ़त बना ली है। भारत और बंगलादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 22 दिसंबर से खेला जायेगा। बंगलादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिये भारतीय टीम : केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT