ऋषि कपूर के निधन के बाद खेल जगत की आंखें नम
ऋषि कपूर के निधन के बाद खेल जगत की आंखें नम Social Media
खेल

ऋषि कपूर के निधन के बाद खेल जगत की आंखें नम

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। देश के महान अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने आज मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली, उनके दुःखद निधन पर खेल जगत की आंखें भी नम हैं। कल हुए इरफान खान के निधन के बाद, वैसे ही देश का माहौल सदमे में था, कि आज सुबह ऋषि कपूर के निधन की खबर सभी के दिल में दर्द दे गई। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि बॉलीवुड के दो जाने-माने सितारे, अब इस दुनिया में नहीं रहे, बीते बुधवार को इरफान खान और आज ऋषि कपूर का चले जाना सभी के लिए बड़ी क्षति है।

दोनों ही अभिनेताओं के निधन के बाद देश में सभी क्षेत्र के लोग हैरान हैं, वैसे ही देश में कोरोना वायरस महामारी का दौर चल रहा है, इसी बीच यह दुःखद खबर सभी को आहत कर गई है। खेल जगत से जुड़े कई खिलाड़ियों ने इस पर अपना दुःख जताया।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर जताया दुःख

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऋषि जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुःख हुआ। मैं उनकी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और जब हम वर्षों में मिले तो वह हमेशा शालीन थे, उनकी आत्मा को शांति मिले, नीतू जी, रणबीर और पूरे परिवार को संवेदना।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली हैं हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दुःख जताते हुए लिखा कि यह असत्य और अविश्वसनीय है कल इरफान और आज ऋषि कपूर जी, यह स्वीकार करना कठिन है, उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है, उनकी आत्मा को शांति मिले।

इस पर पाकिस्तान के खिलाड़ी वकार यूनुस ने भी ट्वीट किया ,उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी बनाकर दुःख जताया, उन्होंने लिखा कि यह हफ्ता सिनेमा जगत के लिए काफी खराब रहा।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, साल 2018 में कैंसर का पता चलने के बाद वह विदेश में अपना इलाज कराने चले गए थे। जिसके बाद 2019 में वह भारत लौटकर शूटिंग में भी बिजी हो गए थे, लेकिन फिलहाल उनकी एक अप्रैल से तबियत बिगड़ना शुरू हो गई, जिसके बाद उन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया और आज उन्होंने आखिरी सांस ली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT