बंगाल के आकाश दीप को भारतीय टीम में मिला मौका
बंगाल के आकाश दीप को भारतीय टीम में मिला मौका Social Media
खेल

बंगाल के आकाश दीप को भारतीय टीम में मिला मौका

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच।

  • बंगाल के स्टार तेज गेंदबाज आकाश दीप।

  • बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा की।

  • आकाश दीप को इंग्लैंड के खिलाफ भारत के शेष तीन मैचों के लिए पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

कोलकाता। बंगाल के स्टार तेज गेंदबाज आकाश दीप को इंग्लैंड के खिलाफ भारत के शेष तीन मैचों के लिए पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 27 वर्षीय खिलाड़ी ने हाल ही में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए के लिए खेलते हुये शानदार प्रदर्शन किया था , जहां उन्होंने दो अनौपचारिक टेस्ट मैचों में 11 विकेट हासिल किए थे। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के नाम 29 प्रथम श्रेणी मैचों में 103 विकेट हैं।

बीसीसीआई की चयन समिति ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये भारतीय टीम की घोषणा शनिवार को कर दी। टीम में आकाश दीप के अलावा बंगाल के एक और स्टार तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को भी शामिल किया गया है।

भारतीय टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रित बुमरा (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल,शुबमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल,वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT