All England Championship : सिंधु पहले चरण में बाहर
All England Championship : सिंधु पहले चरण में बाहर Social Media
खेल

All England Championship : सिंधु पहले चरण में बाहर

News Agency

बर्मिंघम। खराब फॉर्म से गुजर रहीं भारत की शीर्ष शटलर पीवी सिंधु बुधवार को ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के पहले चरण में चीन की झांग यी मान से सीधे सेटों में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयीं। दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु अपनी चीनी प्रतिद्वंदी को कोई चुनौती नहीं दे सकीं और 39 मिनट के महिला एकल मुकाबले में 17-21 11-21 से हार गयीं। टखने की चोट से उभरकर जनवरी में कोर्ट में लौटने के बाद से पीवी सिंधु तीसरी बार पहले चरण में हारी हैं।

साल के पहले टूर्नामेंट मलेशिया ओपन 2023 में उन्हें स्पेन की कैरोलीना मरीन के हाथों पहले चरण में हार मिली थी। घरेलू टूर्नामेंट इंडिया ओपन में पीवी सिंधु को थाईलैंड की सुपानिदा केटथॉन्ग ने परास्त किया था। लगातार नाकामियों के बीच पीवी सिंधु ने हाल ही में कोच पार्क ताई-सांग से संबंध समाप्त किये थे।

इससे पूर्व, त्रिशा जॉली और गायत्री गोपीचंद पुलेला की भारतीय महिला युगल जोड़ी ने 46 मिनट के पहले दौर के मैच में थाईलैंड की जोंगकोलफान कितिथाराकुल और राविंदा प्राजोंगजई की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को 21-18 21-14 से हराया। त्रिशा-गायत्री अब प्री-क्वार्टर फाइनल में युकी फुकुशिमा और सयाका हिरोटा की जापानी जोड़ी का सामना करेंगी। ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के मंगलवार के पुरुष एकल मुकाबलों में लक्ष्य सेन और एचएस प्रणय ने जीत दर्ज करके प्री-क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT