एंडरसन, ब्रॉड की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी
एंडरसन, ब्रॉड की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी Social Media
खेल

एंडरसन, ब्रॉड की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी

News Agency

लंदन। एशेज 2021-22 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 0-4 की करारी हार के बाद इंग्लैंड टेस्ट टीम से बाहर हुए जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापस बुलाया गया है। दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को इस साल हुए वेस्ट इंडीज दौरे से बाहर रखा गया था, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ घर में होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई टीम में उनका नाम शामिल किया गया है।

इस सीरीज में इंग्लैंड बेन स्टोक्स के रूप में नए कप्तान और ब्रेंडन मैकुलम के रूप में नए कोच के साथ उतरेगी। उल्लेखनीय है कि क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, सैम करेन, मार्क वुड और साकिब महमूद जैसे कई तेज गेंदबाज चोट के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

इस सीरीज के लिए यॉर्कशायर के बैरी ब्रूक और डरहम के मैथ्यू पॉट्स को पहली बार 13 सदस्यीय-टीम में शामिल किया गया है। ब्रूक इस साल की काउंटी चैंपियनशिप में अब तक 151.60 की औसत से 758 रन बना चुके हैं, जबकि पॉट्स ने सबसे ज्यादा 35 विकेट लिए हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंदर आने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज दो जून को लॉर्ड्स से शुरू होगी और बाकी दो टेस्ट नॉटिंघम व लीड्स में खेले जाएंगे।

पहले दो टेस्ट के लिए टीम : बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फोक्स, जैक लीच, ऐलेक्स लीस, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ऑली पोप, जो रूट टीम में होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT