एंडी फ्लॉवर टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान टीम के सलाहकार नियुक्त
एंडी फ्लॉवर टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान टीम के सलाहकार नियुक्त Social Media
खेल

एंडी फ्लॉवर टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान टीम के सलाहकार नियुक्त

Author : News Agency

काबुल। जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एंडी फ्लॉवर को इस महीने में यूएई में शुरू होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का सलाहकार नियुक्त किया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की है।

एसीबी के अध्यक्ष अजीजुल्लाह फाजली ने एक बयान में कहा, '' हमें खुशी है कि एंडी एसीबी में शामिल हुए हैं। एंडी ने हमारे कई खिलाड़ियों के साथ विभिन्न फ्रेंचाइजी प्रतियोगिताओं में काम किया है और उनका विशाल अनुभव विश्व कप में टीम की मदद करने के लिए बहुत फायदेमंद और उपयोगी होगा।"

उल्लेखनीय है कि 2009 से 2014 तक इंग्लैंड टीम को कोचिंग देने वाले और उसे 2010 में वेस्ट इंडीज में आईसीसी टी-20 विश्व कप जिताने में मदद करने वाले फ्लॉवर अफगानिस्तान क्रिकेट के बायो-बबल में शामिल हो गए हैं।

फ्लॉवर ने अपना कोचिंग करियर शुरू करने से पहले जिम्बाब्वे के लिए 63 टेस्ट और 213 वनडे मैच खेले और इंग्लैंड के साथ काम करने के बाद से उन्होंने आईपीएल, सीपीएल, पीएसएल और द हंड्रेड सहित दुनिया भर में विभिन्न फ्रेंचाइजी और टी-20 लीग में कोचिंग दी है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम छह अक्टूबर को काबुल से कतर के लिए रवाना हुई थी और अब उसका टी-20 विश्व कप में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने का कार्यक्रम है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT