एंजेलो मैथ्यूज की श्रीलंका की टी-20 टीम में तीन साल बाद हुई वापसी
एंजेलो मैथ्यूज की श्रीलंका की टी-20 टीम में तीन साल बाद हुई वापसी Social Media
खेल

एंजेलो मैथ्यूज की श्रीलंका की टी-20 टीम में तीन साल बाद हुई वापसी

News Agency

हाइलाइट्स :

  • श्रीलंका की टी-20 टीम में एंजेलो मैथ्यूज शामिल।

  • इस श्रृंखला के मैच 14, 16 और 18 जनवरी को केट्टरमा में खेले जाएंगे।

  • मैथ्यूज को जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली टी-20 के मद्देनजर टीम में जगह दी गई है।

कोलंबो। ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को करीब तीन साल बाद श्रीलंका की टी-20 टीम में शामिल किया गया है। ऑलराउंडर मैथ्यूज को जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली टी-20 टीम श्रृंखला के मद्देनजर टीम में जगह दी गई है। इस टीम में अनुभवी बल्लेबाज़ों कुसल परेरा और धनंजय डीसिल्वा को भी जगह मिली है। वहीं टीम में स्पिनर अकिला घनंजय, तेज़ गेंदबाज़ नुवान तुषारा और बल्लेबाजी ऑलराउंडर कामिंडु मेंडिस ने भी शामिल किया गया है। वनिंदु हसरंगा को टीम के कप्तान होंगे। टीम में पूर्व कप्तान दसून शानका ने भी जगह बनाई है। इस श्रृंखला के मैच 14, 16 और 18 जनवरी को केट्टरमा में खेले जायेंगे।

पथुम निसंका पिछले सप्ताह डेंगू होने की आशंका के मद्देनजर अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें टीम में तो शामिल किया गया है, लेकिन फिटनेस के आधार पर ही वह अंतिम एकादश में शामिल किया जायेगा। तीन मैचों की यह सीरीज आगामी टी-20 विश्व कप की तैयारियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रीलंका की टीम :

वनिंदू हसरंगा (कप्तान), चरिथ असलांका, कुसल मेंडिस, कमिंडु मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, कुसल परेरा, पथुम निसांका, महीश तीक्षाना, दुष्मंता चमीरा, एंजेलो मैथ्यूज, दसुन शनाका, धनंजय डी सिल्वा, दिलशान मदुशंका, मथीश पथिराना, नुवान थुषारा और अकिला धनंजय।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT