लखनऊ के खिलाफ पारी से शाहरुख को मिलेगा आत्मविश्वास : अनिल कुंबले
लखनऊ के खिलाफ पारी से शाहरुख को मिलेगा आत्मविश्वास : अनिल कुंबले Social Media
खेल

लखनऊ के खिलाफ पारी से शाहरुख को मिलेगा आत्मविश्वास : अनिल कुंबले

News Agency

लखनऊ। पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले का मानना है कि पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शाहरुख खान एक फिनिशर हैं और लखनऊ के खिलाफ खेली गयी 23 रन की पारी उन्हें आत्मविश्वास प्रदान करेगी। पंजाब किंग्स के पूर्व कोच कुंबले ने जियो सिनेमा पर कहा, वह एक फिनिशर है। वह तमिलनाडु के लिए खेले गए मैचों में यही करता है। उसे मैच को खत्म करते हुए देखना वास्तव में अच्छा था। उसने पिछले मैच में तेजी से कुछ रन बनाए थे लेकिन यहां उस पर दबाव भी था। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पंजाब मैदान पर बहुत प्रभावशाली थी। ग्राउंड फील्डिंग अच्छी थी लेकिन कैचिंग शानदार थी, खासकर शाहरुख खान का प्रदर्शन काफी शानदार था। इसके अलावा, पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने मैच-जिताऊ अर्द्धशतक जड़ने के लिए सिकंदर रजा की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, आपको एक अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत है, खासकर इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते हुए। शिखर धवन नहीं खेल रहे थे और उन्हें मैच को नियंत्रित करने के लिए एक बल्लेबाज की जरूरत थी और कोई ऐसे व्यक्ति जो जानते थे कि मौका मिलने पर कब बड़े शॉट लगाने हैं। उन्हें (सिकंदर रजा) को पता था कि क्रुणाल पांड्या के ओवर में बड़े शॉट मारने का मौका था और उन्होंने ठीक वैसा ही किया। उन्होंने कहा, वह एक-एक रन लेते रहे और जब मौका मिला तब बड़े शॉट भी लगाए। पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह से वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि उनका यहां आकर आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना तय ही था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT