पीसीए के चुनाव शीघ्र करवाने की घोषणा
पीसीए के चुनाव शीघ्र करवाने की घोषणा Social Media
खेल

पीसीए के चुनाव शीघ्र करवाने की घोषणा

News Agency

जालंधर। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजिंदर गुप्ता द्वारा अपने पद से त्यागपत्र देने के पश्चात पी सी ए अपैक्स कौंसिल की अध्यक्षता करते हुए राकेश राठौर ने पीसीए के चुनाव शीघ्र करवाने की घोषणा की।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष राकेश राठौर ने रविवार को कहा कि एक नई तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। जिसमें राकेश वालिया, कार्तिकेय मेहता व वरिन्द्र बिलिंग को शामिल किया गया है। यह कमेटी आगामी चुनाव होने तक पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के लिए काम करेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि नई पी सी ए कमेटी द्वारा आगामी सत्र के दौरान सभी सदस्यों की प्रतिभा का सदुपयोग किया जाएगा। आपसी सौहार्द को कायम रखते हुए सभी जिला एसोसिएशन क्रिकेट उत्थान कार्यों में अपना सक्रिय सहयोग देंगी।

श्री राठौर ने कहा कि पंजाब में क्रिकेट की बेहतरी में अड़चन बन रहे विभिन्न अदालतों में चल रहे केसों को वापस लिया जाएगा। भ्रष्टाचार के मामलों की जांच के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे। ताकि क्रिकेट के नाम पर की जा रही धोखाधड़ी पर अंकुश लगाया जा सके।

इस बैठक में निवर्तमान अध्यक्ष रजिंदर गुप्ता द्वारा किए गए कार्यों की भी चर्चा की जो कार्य आधे अधूरे रह गए हैं उन्हें शीघ्र ही पूरा किया जाएगा । इस दौरान सर्वश्री इंद्रजीत सिंह बिंद्रा (पूर्व अध्यक्ष बीसीसीआई), महिंद्र महेंद्र प्रताप पांडव, डी पी रेडी, विश्वजीत खन्ना, मैहता, जी एस वालिया, रामप्रकाश सिंगला, दीपक शर्मा, पुनीत बाली व अन्य सदस्यों के द्वारा किए गए क्रिकेट उत्थान कार्यों की चर्चा करते हुए उन्हें विशेष सम्मान देने की अपील की।

राठौर ने कहा कि, उनका उद्देश्य क्रिकेट उत्थान कार्यों में तेजी लाना और उदीयमान क्रिकेटरों के लिए समुचित सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। आगामी नवनिर्वाचित कमेटी सदस्य इस दिशा में सार्थक प्रयास करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT