फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं आर्चर, काउंटी चैम्पियनशिप में वापसी की तैयारी
फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं आर्चर, काउंटी चैम्पियनशिप में वापसी की तैयारी Social Media
खेल

फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं आर्चर, काउंटी चैम्पियनशिप में वापसी की तैयारी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। चोट से उबर कर हाल ही में क्रिकेट में वापसी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस हफ्ते काउंटी चैंपियनशिप में वापसी के लिए फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। उन्हें ससेक्स की ओर से केंट के खिलाफ मुकाबला खेलना है। आर्चर आखिरी बार 20 मार्च को अहमदाबाद में भारत के खिलाफ पांचवें टी-20 मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने इसी महीने के अंत में अपने हाथ की सर्जरी कराई थी। उनकी उंगली में चोट लग गई थी। साथ ही वह कोहनी की चोट का भी प्रबंधन कर रहे थे और इस कारण उन्हें पूरे आईपीएल से अपना नाम वापस लेना पड़ा था।

उल्लेखनीय है कि आर्चर ने पिछले हफ्ते सरे के खिलाफ ससेक्स सैकेंड इलेवन के लिए 29.2 ओवर डाले थे, हालांकि उन्होंने दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं की थी। बुधवार सुबह तक उनकी इस हफ्ते काउंटी चैंपियनशिप में भागीदारी अस्पष्ट रही थी, हालांकि उन्हें अभी भी 13 सदस्यीय टीम में रखा गया है और वह सितंबर 2018 के बाद से ससेक्स के लिए अपना पहला प्रथम श्रेणी मैच खेलने की तैयारी कर रहे हैं। मैच में ओली रॉबिन्सन और जॉर्ज गार्टन भी वापसी करेंगे।

काउंटी चैंपियनशिप एवं लिस्ट ए क्रिकेट के लिए ससेक्स क्रिकेट क्लब के प्रमुख कोच इयान सालिसबरी ने कहा, विश्व क्रिकेट में कोई भी टीम एक मैच में आर्चर को अपनी टीम में शामिल करने के लिए उत्साहित होगी। हर कोई उनकी प्रतिभा से वाकिफ है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT