अर्जेंटीना ने हॉलैंड को 2-1 से हरा कर सेमीफाइनल में किया प्रवेश
अर्जेंटीना ने हॉलैंड को 2-1 से हरा कर सेमीफाइनल में किया प्रवेश Social Media
खेल

अर्जेंटीना ने हॉलैंड को 2-1 से हरा कर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

Author : News Agency

भुवनेश्वर। अर्जेंटीनियाई जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने बुधवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हॉलैंड (नीदरलैंड) को 2-1 से हरा कर यहां जारी एफआईएच जूनियर पुरुष हॉकी विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। कलिंग स्टेडियम में बुधवार दोपहर को खेला गया यह दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच काफी रोमांचक रहा, जिसमें दोनों ही टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी चुनौती दी। दोनों का डिफेंस शानदार रहा, जिसकी बदौलत पहला क्वार्टर गोल रहित रहा। दूसरे क्वार्टर में भी एक समय पर गोल की कोई उम्मीद नहीं लग रही थी, लेकिन जोकिन क्रूगर ने 24वें मिनट में शानदार फील्ड गोल दाग कर अर्जेंटीना को 1-0 की बढ़त दिलाई। हॉलैंड भी हालांकि पीछे नहीं रहा और 25वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर हासिल किया, जिसे माइल्स बुकेन्स ने गोल में तब्दील करने में चूक नहीं की। इसी के साथ दूसरे क्वार्टर का खेल 1-1 के स्कोर पर समाप्त हुआ।

इसके बाद दोनों टीमों के बीच और कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे के डिफेंस को भेदने और गोल दागने की कई कोशिशें की, लेकिन दोनों ने ही एक-दूसरे को कामयाब नहीं होने दिया। तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद चौथा और अंतिम क्वार्टर गोल रहित और मैच ड्रॉ होता लग रहा था, लेकिन फ्रेंको एगोस्टिनी ने 59वें मिनट में शानदार फील्ड गोल करते हुए अर्जेंटीना को 2-1 से बढ़त दिला दी। बाद में मैच इसी स्कोर पर समाप्त हुआ और अर्जेंटीना विजयी घोषित हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT