धोनी के संन्यास की अफवाह उड़ने पर, पत्नी साक्षी ने दिया करारा जवाब
धोनी के संन्यास की अफवाह उड़ने पर, पत्नी साक्षी ने दिया करारा जवाब Social Media
खेल

धोनी के संन्यास की अफवाह उड़ने पर पत्नी साक्षी ने दिया करारा जवाब

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी साल 2019 विश्व कप के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है। उनके संन्यास लेने को लेकर काफी चर्चा चलती रहती है। इसी बीच पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम से #DhoniRetires ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, जिससे धौनी के फैंस काफी नाराज हो गए, वह हैरानी में थे की इस तरह महेंद्र सिंह धोनी कैसे संन्यास ले सकते हैं। इस तरह के अफवाह भरे मैसेज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इसका करारा जवाब अफवाह फैलाने वाले और उन तमाम लोगों को दिया है जो धोनी के संन्यास के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं।

साक्षी धोनी ने बताया यह सिर्फ अफवाह है

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबर वायरल होने लगी, इस बीच पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह सिर्फ एक अफवाह है, ऐसा लगता है की लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर बना दिया है। हालांकि इसके बाद साक्षी ने अपने इस ट्वीट को हटा भी दिया था।

Sakshi Dhoni

कई फैंस ने भी दी बड़ी प्रतिक्रिया

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अफवाह उड़ने के बाद फैंस हैरान हुए, जिसके बाद उन्होंने भी उन तमाम लोगों को जवाब दिया जो संन्यास के पीछे पड़े हैं। इसके बाद ट्विटर पर #dhonineverretires ट्रेंड शुरू कर दिया गया। महेंद्र सिंह धोनी के पुराने यादगार वीडियो और उनके पुराने बेहतरीन रिकॉर्ड बताकर कई फैंस ने उन्हें बताया कि धोनी जैसे दिग्गज कभी रिटायर नहीं हो सकते।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2019 में हुए विश्व कप के दौरान आखरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेला था। जिसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से महेंद्र सिंह धोनी काफी दूर हैं, आईपीएल में उनकी वापसी होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT