Ashes : ऑस्ट्रेलिया पहले दिन तीन विकेट पर 126
Ashes : ऑस्ट्रेलिया पहले दिन तीन विकेट पर 126 Social Media
खेल

Ashes : ऑस्ट्रेलिया पहले दिन तीन विकेट पर 126

News Agency, राज एक्सप्रेस

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को 46.5 ओवर के खेल में तीन विकेट खोकर 126 रन बना लिए। मैदान गीला होने के कारण खेल विलम्ब से शुरू हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। डेविड वार्नर और मार्कस हैरिस ने ओपनिंग साझेदारी में 51 रन जोड़े। तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने वार्नर को आउट कर इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। वार्नर ने 72 गेंदों में छह चौकों की मदद से 30 रन बनाए।

हैरिस और मार्नास लाबुशेन ने दूसरे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। जेम्स एंडरसन ने हैरिस को जो रुट के हाथों कैच कराकर इंग्लैंड को दूसरी सफलता दिलाई। हैरिस ने 109 गेंदों पर 38 रन में चार चौके लगाए। लाबुशेन 59 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 28 रन बनाकर मार्क वुड का शिकार बने। स्टंप्स के समय स्टीवन स्मिथ छह और अंतिम एकादश में शामिल किए गए उस्मान ख्वाजा चार रन बनाकर नाबाद हैं। इंग्लैंड की तरफ से ब्रॉड,एंडरसन और वुड ने एक-एक विकेट लिया।

पांचवें और आखिरी एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम में जुड़ेंगे ट्रैविस हेड :

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोरोना नेगेटिव आने के बाद मौजूदा एशेज टेस्ट सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी के लिए तैयार हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, '' हेड की क्वारंटीन अवधि समाप्त हो गई है। वह आज हुए कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं और अब उनका एक और रैपिड एंटीजन टेस्ट होगा। अगर वह इसमें नेगेटिव आते हैं तो वह सिडनी के लिए उड़ान भरेंगे। शुक्रवार को वह आखिरी रैपिड एंटीजन टेस्ट कराएंगे, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर वह टीम में फिर से शामिल होंगे।" उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हेड चौथे एशेज टेस्ट से बाहर हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT