Ashes : बॉक्सिंग डे टेस्ट में टेस्ट पदार्पण करेंगे स्कॉट बोलैंड
Ashes : बॉक्सिंग डे टेस्ट में टेस्ट पदार्पण करेंगे स्कॉट बोलैंड Social Media
खेल

Ashes : बॉक्सिंग डे टेस्ट में टेस्ट पदार्पण करेंगे स्कॉट बोलैंड

News Agency

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में रविवार को शुरू होने वाले तीसरे बॉक्सिंग डे एशेज टेस्ट मैच में अपना टेस्ट पदार्पण करेंगे। कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आने के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर रहने के बाद तीसरे मैच में वापसी करने वाले कप्तान पैट कमिंस ने शनिवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट की पूर्व संध्या पर इसकी पुष्टि की।

कमिंस ने कहा, '' हमने उन्हें एशेज सीरीज, विशेष रूप से एससीजी के लिए एक मौके के रूप में चिन्नित किया, हमें लगता है कि उनका जो रिकॉर्ड है उस हिसाब से वह यहां अच्छी तरह से अनुकूल बैठेंगे। उनका यहां घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड खुद बोलता है। घरेलू मैदान पर उनके जैसा तरोताजा शख्स, जो शानदार प्रदर्शन कर सकता है, बड़ा कारक होगा। वह यकीनन बहुत उत्साहित हैं। बॉक्सिंग डे पर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कैप पहनने से बेहतर उनके लिए और क्या हो सकता है।"

उल्लेखनीय है कि बोलैंड टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले चौथे स्वदेशी ऑस्ट्रेलियाई बनेंगे और एडिलेड में नेसर के पदार्पण के बाद एशेज सीरीज में पदार्पण करने वाले दूसरे खिलाड़ी होंगे। एमसीजी में बोलैंड का रिकॉर्ड उनके एकादश में चुने जाने की प्रमुख वजह माना जा रहा है। उन्होंने यहां 26 प्रथम श्रेणी मैचों में 25.71 के औसत से 91 विकेट लिए हैं। बोलैंड और कमिंस की टीम में वापसी के परिणामस्वरूप झाई रिचर्डसन और माइकल नेसर को बाहर बैठना पड़ेगा।

ऑस्ट्रेलियाई एकादश : पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT