अश्विन और विहारी ने ऑस्ट्रेलिया से मैच जितने का मौका छीना
अश्विन और विहारी ने ऑस्ट्रेलिया से मैच जितने का मौका छीना Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

IND vs AUS : अश्विन और विहारी ने ऑस्ट्रेलिया से मैच जितने का मौका छीना

Author : राज एक्सप्रेस

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने सिडनी में भारत के खिलाफ तीसरे तीसरे टेस्ट मैच में हुए ड्रा को लेकर सोमवार को यहां कहा कि इस ड्रा को पचाना बेहद मुश्किल है लेकिन हमने कई कैच कई टपकाये। कप्तान पेन ने इस प्रदर्शन की जिम्मेदारी खुद लेते हुए कहा कि उनकी टीम ने कई कैच टपकाये। पेन ने हालांकि पांचवें दिन खुद दो बार पंत का और एक बार विहारी का कैच टपकाया जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया मैच में वापसी अपनी पकड़ बनाने में कामयाब नहीं हो सका।

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि हमने मैच जीतने के लिए पर्याप्त मौके बनाए थे लेकिन इस ड्रा मैच के नतीजे को पचा पाना मुश्किल है। हमारे गेंदबाज शानदार थे और नाथन लियोन ने अच्छी गेंदबाजी की। बस हम कैच पकड़ने में नाकाम रहे। उन्होंने कहा, ''अब मैं ब्रिस्बेन का इंतजार कर रहा हूं। हमने पिछले दो मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं खेला, लेकिन हम इस टेस्ट में बल्ले से थोड़े अच्छे थे। हमारे लिए कुछ सकारात्मक पहलू भी है। इस मुकाबले में हमारे गेंदबाजों ने काफी मौके भी बनाए।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ''सभी खिलाडिय़ों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन चीजें हमारे पक्ष में नहीं गई। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले दो युवा खिलाड़ी विल पुकोवस्की और कैमरून ग्रीन के लिए यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि वे नए हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज़ एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT