शास्त्री के बयान से खफा अश्विन, बोले ब्रेक सबको चाहिए
शास्त्री के बयान से खफा अश्विन, बोले ब्रेक सबको चाहिए Social Media
खेल

शास्त्री के बयान से खफा अश्विन, बोले ब्रेक सबको चाहिए

News Agency

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और सीनियर खिलाड़ियों के बार-बार ब्रेक लेने के पूर्व कोच रवि शास्त्री के बयान पर तल्ख टिप्पणी करते हुये रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को कहा कि सभी को ब्रेक की जरूरत होती है, मगर इसे अलग-अलग रूप में समझा जा सकता है। अपने यू ट्यूब चैनल पर अश्विन ने कहा ''मैं समझाऊंगा कि लक्ष्मण पूरी तरह से अलग टीम के साथ वहां क्यों गए क्योंकि इसकी भी अलग तरह से व्याख्या की जा सकती है। कोच राहुल द्रविड़ और उनकी टीम के पास प्रत्येक स्थान और प्रत्येक विपक्षी टीम के लिये योजनायें थीं। इसलिये न केवल वे शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से थके है और सभी को एक ब्रेक की जरूरत थी।"

उन्होंने कहा, ''जैसे ही न्यूजीलैंड श्रृंखला समाप्त होगी, हमारे पास बांग्लादेश का दौरा होगा। इसलिए हमारे पास इस दौरे के लिए लक्ष्मण के नेतृत्व में एक अलग कोचिंग स्टाफ है।" गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शास्त्री ने न्यूजीलैंड दौरे में द्रविड़ की अनुपस्थिति की आलोचना की थी। उन्होने कहा था'' मैं ब्रेक में विश्वास नहीं करता। क्योंकि मैं अपनी टीम को समझना चाहता हूं, मैं अपने खिलाड़ियों के साथ रहना पसंद करूंगा।"

उन्होने कहा था ''आपको आईपीएल के 2-3 महीने मिलते हैं, यह आपके लिए कोच के रूप में आराम करने के लिए पर्याप्त है। लेकिन दूसरी बार, मुझे लगता है कि एक कोच को हाथ रखना चाहिए, चाहे वह कोई भी हो।" हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप से भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की आलोचना हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT