अश्विन की वापसी काबिले तारीफ थी : विराट कोहली
अश्विन की वापसी काबिले तारीफ थी : विराट कोहली Social Media
खेल

अश्विन की वापसी काबिले तारीफ थी : विराट कोहली

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

अबू धाबी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी 20 विश्व कप के मुकाबले में बुधवार को 66 रन से जीत हासिल करने के बाद मैच में शानदार वापसी करने वाले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि अश्विन ने जिस बेहतरीन अंदाज में वापसी की वह क़ाबिल-ए-तारीफ़ थी।

विराट ने मैच के बाद कहा, ''आज सही मायनों में अच्छी पिच थी और इसका हमने फ़ायदा उठाया, बल्लेबाजों ने रन बनाए। कई ऐसे फ़ैसले होते हैं जो हमें अचानक लेने होते हैं और इसलिए ही आज मैं बल्लेबाजी करने नहीं आया और वैसे बल्लेबाजों को ऊपर भेजा जो इसमें महारत रखते हैं और उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ अपने काम को अंजाम दिया।''

कप्तान ने कहा, ''हम आगे होने वाले मैचों में भी बेहद पॉजिटिव तौर पर देख रहे हैं और हम इसे एक उम्मीद की तरह देख रहे हैं कि अगर कोई मौक़ा मिलता है तो फिर हम उसे भुनाएंगे और क्या पता आप वहां पहुंच जाएं, मैं उम्मीद तो नहीं छोड़ने वाले में से हूं। इस मैच के लिए अच्छा पॉजिटिव ये रहा कि रोहित शर्मा और केएल राहुल लय में दिखे और साथ ही साथ आर अश्विन ने जिस बेहतरीन अंदाज में वापसी की वह क़ाबिल-ए-तारीफ़ थी।''

भारतीय टीम ने बनाया रिकॉर्ड :

टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब टॉप ऑर्डर के सभी चार खिलाड़ियों का स्ट्राइक रेट कम से कम 140 का रहा हो। इस मैच में रोहित शर्मा ने 157.45 के स्ट्राइक के साथ 74, केएल राहुल ने 143.75 के स्ट्राइक के साथ 69, ऋषभ पंत ने 207.69 के स्ट्राइक के साथ नाबाद 27 और हार्दिक पंड्या ने 269.23 के स्ट्राइक के साथ नाबाद 35 रनों की पारी खेली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT