पाकिस्तान में नहीं होगा एशिया कप,PCB प्रमुख एहसान मनी ने दिया बयान
पाकिस्तान में नहीं होगा एशिया कप,PCB प्रमुख एहसान मनी ने दिया बयान Social Media
खेल

पाकिस्तान में नहीं होगा एशिया कप,PCB प्रमुख एहसान मनी ने दिया बयान

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा इस बात के संकेत मिल चुके हैं कि एशिया कप T20 मुकाबले अब पाकिस्तान में नहीं होंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख एहसान मनी द्वारा यह जानकारी दी गई कि एशिया कप टी20 टूर्नामेंट को किसी न्यूट्रल जगह पर आयोजित किया जाएगा। इस बात से साफ हो जाता है कि पीसीबी अब बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान से समर्थन रखता है। इससे पहले पीसीबी (PCB) द्वारा गांगुली के बयान पर असहमति जताई गई थी। सौरव गांगुली ने कहा था कि, भारत सुरक्षा के मद्देनजर पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेलेगा।

पीसीबी प्रमुख एहसान मनी पलटे

पीसीबी प्रमुख ने एहसान मनी ने जानकारी देते हुए बताया कि, हमें एशियाई क्रिकेट परिषद के एसोसिएट सदस्यों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसला करना होगा। हम पाकिस्तान में टूर्नामेंट की मेजबानी करने की जिद नहीं कर सकते। इसका आखरी फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद ही लेगा।

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली द्वारा कहा गया था कि, साल 2018 में एशिया कप टूर्नामेंट भारत में होना था। लेकिन इसे यूएई में रखा गया क्योंकि पाकिस्तान भारत में नहीं खेलना चाहता था।

क्या एशिया कप T20 टूर्नामेंट सितंबर महीने में खेला जाएगा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख से जब पूछा गया कि क्या एशिया कप T20 टूर्नामेंट सितंबर महीने में खेला जाएगा, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए बताया कि, यह फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद को इस महीने के आखिर में बैठक के दौरान लेना होगा। अभी कोई फैसला नहीं किया गया है, एशिया कप T20 प्रतियोगिता बांग्लादेश या यूएई में आयोजित हो सकती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT