एटीके मोहन बागान ने स्टार डिफेंडर आशुतोष मेहता को किया साइन
एटीके मोहन बागान ने स्टार डिफेंडर आशुतोष मेहता को किया साइन Social Media
खेल

एटीके मोहन बागान ने स्टार डिफेंडर आशुतोष मेहता को किया साइन

Author : News Agency

कोलकाता। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एटीके मोहन बागान ने देश के स्टार डिफेंडरों में से एक आशुतोष मेहता को साइन किया है। भारतीय फुटबॉल टीम के सबसे विश्वसनीय खिलाड़ियों में से एक आशुतोष के शामिल होने से आगामी सीजन के लिए एंटोनियो हबास की टीम की डिफेंस ताकत बढ़ गई है। उल्लेखनीय है कि आशुतोष का पिछला आईएसएल सीजन बहुत अच्छा रहा था। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए भी बुलाया गया था। आशुतोष की ताकत उनके आक्रामक रूप से वापसी करते हुए सफल होना है। वह 3-5-2 गठन में विशेष रूप से प्रभावी है।

आशुतोष मेहता ने एटीके मोहन बागान के साथ करार पर हस्ताक्षर करने के बाद कहा, '' मुझे फुटबॉल दर्शन और हबास सर का अडिग रवैया पसंद है। टीम में बड़ी एकता है। टीम आखिरी मिनट तक लड़ती है। मुझे देश की सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ जुड़ने में सक्षम होने पर बहुत गर्व है। मेरा कोलकाता फुटबॉल की लोकप्रियता के बारे में एक विचार है। मैं क्लब के लिए एटीके मोहन बागान के फुटबॉल प्रशंसकों के उत्साह, जुनून और प्यार के बारे में भी जानता हूं। एटीके मोहन बागान एक सितारों से भरी टीम है। अब मेरे लिए पहले 11 में जगह बनाने की चुनौती है।"

एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो लोपेज हबास ने कहा, '' आशुतोष एक पूर्ण खिलाड़ी हैं। उनके पास महान शारीरिक क्षमता, अच्छा एयरप्ले और उल्लेखनीय तकनीक है। वहीं वह 3-4-5 की डिफेंसिव लाइन में अलग-अलग पोजीशन पर खेल सकते हैं। हमें उनसे अगले सीजन के लिए काफी उम्मीदें हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT