AUSVsENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज से T20 सीरीज का आगाज
AUSVsENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज से T20 सीरीज का आगाज Social Media
खेल

AUSVsENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज से T20 सीरीज का आगाज

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी के बाद मार्च महीने से पहली बार ऑस्ट्रेलिया टीम क्रिकेट के मैदान पर टी-20 सीरीज खेलने उतरेंगी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज आज से शुरू हो रही है। इंग्लैंड इससे पहले पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में जीत हासिल कर चुका है। ऑस्ट्रेलिया अब इंग्लैंड की जीत की लय को तोड़ने की कोशिश में होगा।

पहला T20 मुकाबला साउथैम्प्टन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जाएगा, साथ ही इस सीरीज के सभी मैच इसी मैदान पर होंगे। T20 सीरीज के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेंगे। जिसके मुकाबले मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर खेले जाएंगे।

6 महीने बाद ऑस्ट्रेलिया टीम खेलेगी मैदान पर

वैश्विक महामारी के बाद क्रिकेट का आगाज इंग्लैंड देश में ही हुआ। इंग्लैंड ने इससे पहले वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया की टीम वैश्विक महामारी के बाद पहली बार अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेलने उतरेगी।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बड़े खिलाड़ी टीम में

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 में घमासान होने से पहले इंग्लैंड टीम ने अपने सभी बड़े खिलाड़ियों को टीम में वापस बुला लिया है। टीम में जॉस बटलर, मार्क वुड, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में वापसी होगी। लेकिन टीम में फिलहाल जो रूट खेलते नजर नहीं आएंगे, वह वनडे सीरीज में हिस्सा ले सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो एरोन फिंच टीम की कमान संभालते नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, एलेक्स केरी, कमिंस, हेजलवुड जैसे बड़े खिलाड़ी खेलेंगे।

आपको बता दें यह सीरीज रात 10:30 बजे भारत में भी देखी जा सकती है, जिसका सीधा प्रसारण सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी चैनल पर होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT