ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे कि वनडे सीरीज पर भी पड़ी कोरोना की मार
ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे कि वनडे सीरीज पर भी पड़ी कोरोना की मार Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज पर भी पड़ी कोरोना की मार

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी के चलते देश और दुनिया में कई खेल आयोजनों को स्थगित किया जा चुका है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच होने वाली वनडे सीरीज को भी कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते दोनों क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर स्थगित कर दिया है। तीन मैचों की सीरीज अगस्त में शुरू होने वाली थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में वैश्विक महामारी के मामले बढ़ने के चलते इसे स्थगित कर दिया गया। यह सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली जानी थी। जिसे दोनों बोर्डो की सहमति से स्थगित कर दिया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया यह बयान

ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे की सीरीज रद्द होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा कहा गया है कि दोनों बोर्ड ने मिलकर सीरीज स्थगित करने का फैसला लिया है, सभी विकल्पों पर विचार करने के बाद खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों, सहित सभी स्टाफ की सुरक्षा और सेहत को मद्देनजर रखते हुए यह फैसला किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक ऑस्ट्रेलिया में 7500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 7000 से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं, लेकिन स्वास्थ्य और सेहत को प्राथमिकता देते हुए दोनों क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर सीरीज फिलहाल के लिए स्थगित कर दी है।

इससे पहले जिम्बाब्वे की टीम आखिरी बार साल 2003- 2004 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आई थी। लंबे अंतराल के बाद 2020 में यह दौरा होना था, लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी की मार इस दौरे पर पड़ चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT