आस्ट्रेलिया ने भारत दौरे के लिए की वनडे टीम की घोषणा
आस्ट्रेलिया ने भारत दौरे के लिए की वनडे टीम की घोषणा Social Media
खेल

आस्ट्रेलिया ने भारत दौरे के लिए की वनडे टीम की घोषणा

News Agency

हाइलाइट्स :

  • आस्ट्रेलिया और भारत के बीच एकदिवसीय श्रृंखला।

  • ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

  • पैट कमिंस आस्ट्रेलिया टीम के कप्तान का भार संभालेंगे।

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 22 सितंबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए कप्तान पैट कमिंस समेत कई अहम खिलाड़ियों की वापसी से ऑस्ट्रेलिया को मजबूती मिली है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कमिंस और स्टीव स्मिथ कलाई की चोटों से उबर रहे थे, जबकि मिशेल स्टार्क को कमर और कंधे में दर्द की शिकायत थी। ग्लेन मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टखने की चोट का शिकार हो गये थे और बाद में वह अपने बच्चे के जन्म के लिए घर वापस चले गए।

ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी राहत की बात यह है कि मैक्सवेल को फिट घोषित कर दिया गया है और वह भारत दौरे का हिस्सा होंगे। पहले गेम में चोट लगने के बाद कैमरून ग्रीन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों में नहीं खेल पाए। वह आठ दिवसीय कनकशन प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद अंतिम वनडे के लिए लौटे और भारत के खिलाफ भी खेलने के लिए तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम : पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क , मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT