Australian Open : बोपन्ना और सानिया युगल मैच में हारे
Australian Open : बोपन्ना और सानिया युगल मैच में हारे Social Media
खेल

Australian Open : बोपन्ना और सानिया युगल मैच में हारे

News Agency, राज एक्सप्रेस

मेलबोर्न। भारत के रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा को ऑस्ट्रेलियन ओपन में बुधवार को युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। इंडो-फ्रेंच पुरुष युगल जोड़ी बोपन्ना और एडवर्ड रोजर वैसेलिन को किआ एरिना में एक घंटे 48 मिनट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले क्रिस्टोफर रंगकट और ट्रीट की जोड़ी से 3-6, 7-6 (2), 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। भारत के सर्वोच्च रैंकिंग वाले युगल बोपन्ना ने एटीपी 250 एडिलेड इंटरनेशनल खिताब जीत कर टूर्नामेंट में प्रवेश किया था।

महिला युगल में भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने यूक्रेन की नादिया केचिनोक नादिया विक्टोरिवना के साथ मिलकर जोड़ी बनाई थी। उनको भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। भारत-यूक्रेन की जोड़ी काजा जुवान और तमारा जिदानसेक की स्लोवेनियाई जोड़ी के खिलाफ शुरुआती मैच में 4-6, 6-7 (5) से हार गई।

रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा दोनों ग्रैंड स्लेम में अभी भी बने हैं। उन्हें मिश्रित युगल में भाग लेना है। गौरतलब है कि मिर्जा ने अमेरिका के राजीव राम के साथ जोड़ी बनाई है। वह 20 जनवरी को अपना अभियान शुरू करेंगी, जबकि बोपन्ना ने क्रोएशिया की दरिजा जुराक श्राइबर के साथ जोड़ी बनाई है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंची एश्ले बार्टी :

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने बुधवार को रॉड लेवर एरिना में इटली की क्वालीफायर लूसिया ब्रोंजेटी को हराकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। बार्टी ने 52 मिनट में ब्रोंजेटी पर 6-1, 6-1 से जीत दर्ज की। अगले दौर में उनका सामना इटली की कैमिला जियोर्जी से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT