Australian Open : मौजूदा चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका बाहर
Australian Open : मौजूदा चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका बाहर Social Media
खेल

Australian Open : मौजूदा चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका बाहर

News Agency, राज एक्सप्रेस

मेलबर्न। टोक्यो ओलंपिक विजेता टेनिस खिलाड़ी जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव और कनाडा के डेनिस शापोवालोव शुक्रवार को अपने-अपने मैच जीत कर ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के 16वें दौर में पहुंच गए जबकि मौजूदा महिला चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका को तीसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा। ज्वेरेव ने जॉन केन एरिना में तीसरे दौर में मोडोवा के राडू अल्बोट को दो घंटे से कम समय में 6-3, 6-4, 6-4 से हराकर 16वें दौर में प्रवेश किया, जबकि कनाडा के 14वीं वरीयता प्राप्त शापोवालोव ने अमेरिका के रीली ओपेल्का को तीन घंटे और दो मिनट में 7-6(4), 4-6, 6-3, 6-4 से मात देकर अगले दौर में जगह पक्की की। ओपेल्का ने हालांकि चार मैच अंक बचाए।

प्री-क्वॉर्टर फाइनल में ज्वेरेव और शापोवालोव एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। ज्वेरेव ने कहा, राडू इस समय शानदार फॉर्म में हैं। मैं तीन सेटों में उन्हें हरा कर खुश हूं। पर्फेक्ट महसूस नहीं कर रहा हूं, लेकिन कोई भी पर्फेक्ट नहीं है। शापोवालोव ने कहा, यह निश्चित रूप से रीली के खिलाफ एक कठिन मैच था, आप कभी नहीं जानते कि उस तरह के लड़के के खिलाफ मैच कैसा होगा। महिला वर्ग के सबसे बड़े उलटफेर में ओसका को विश्व रैंकिंग के 60 वें नंबर की खिलाड़ी अमेरिका की अमांडा अनिसिमोवा ने 4-6 6-3 7-6 (10-5) से हराकर प्री क्वॉर्टरफाइनल में जगह बना ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT