ऑस्ट्रेलियन ओपन: नडाल और बार्टी चौथे दौर में , मेदवेदेव पांच सेटों में जीते
ऑस्ट्रेलियन ओपन: नडाल और बार्टी चौथे दौर में , मेदवेदेव पांच सेटों में जीते Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलियन ओपन : नडाल और बार्टी चौथे दौर में, मेदवेदेव पांच सेटों में जीते

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। विश्व के नंबर दो खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल तथा विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी और टॉप सीड ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शनिवार को आसान जीत के साथ वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया जबकि पुरुषों में चौथी सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव को जीत हासिल करने के लिए पांच सेटों तक जूझना पड़ा। रिकॉर्ड 21 वें ग्रैंड स्लेम खिताब की तलाश में लगे दूसरी सीड नडाल ने तीसरे दौर के मुकाबले में ब्रिटेन के कैमरून नोरी को दो घंटे 14 मिनट में 7-5, 6-2, 7-5 से हराया। नडाल का क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए 16वीं सीड इटली के फाबियो फोग्निनि के साथ मुकाबला होगा जिन्होंने 21वीं सीड ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनौर को दो घंटे आठ मिनट में 6-4, 6-3, 6-4 से हराया। नडाल का फोग्निनि के खिलाफ 12-4 का करियर रिकॉर्ड है।

महिलाओं में टॉप सीड बार्टी ने रूस की एकाटेरिना अलेक्सांड्रोवा को एक घंटे 20 मिनट में 6-2, 6-4 से पराजित किया। बार्टी का चौथे दौर में अमेरिका की शेल्बी रोजर्स से मुकाबला होगा। रोजर्स विश्व रैंकिंग में 57वें नंबर की खिलाड़ी हैं। चौथी सीड मेदवेदेव ने सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविच को तीन घंटे छह मिनट में 6-3, 6-3, 4-6, 3-6, 6-0 से हराया और अपने लगातार विजय क्रम को 17 मैच पहुंचा दिया। मेदवेदेव का अगला मुकाबला अमेरिका के मैकेंज़ी मैक्डोनाल्ड से होगा।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT