ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चार्टर उड़ान से कर सकते हैं स्वदेश वापसी
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चार्टर उड़ान से कर सकते हैं स्वदेश वापसी Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चार्टर उड़ान से कर सकते हैं स्वदेश वापसी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। आईपीएल 2021 के रद्द होने के बाद मालदीव में फंसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स, कोच और कमेंटेटर्स रविवार तक स्वदेश लौट सकते हैं, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए), ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) और बीसीसीआई को अभी भी ऑस्ट्रेलियाई सरकार से इस बात की पुष्टि का इंतजार है कि 15 मई के बाद भारत से उड़ानों के आने को अनुमति दी जाएगी या नहीं। वर्तमान योजना के तहत 38 ऑस्ट्रेलियाई सदस्या का समूह 16 मई को मालदीव से एक चार्टर उड़ान से मलेशिया के माध्यम से सिडनी के लिए रवाना होगा, जहां सभी सदस्य 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं कि यह वापसी न्यू साउथ वेल्स में सरकारी मंजूरी के तहत हो, ताकि कोई भी सदस्य छूट न जाए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने पांच मई को इस मामले को संबोधित करते हुए कहा था, बीसीसीआई हर संभव व्यवस्था कर रहा है। हम खिलाड़ियों की स्वदेश वापसी को लेकर किसी भी प्रकार की विशेष छूट की मांग नहीं कर रहे हैं। अगर किसी प्रकार की क्वारंटाइन व्यवस्था होगी और अधिकतम समय तक होगी तो हम इसे स्वीकार करेंगे, इसलिए हमारी मुख्य प्राथमिकता यह है कि हम ऑस्ट्रेलियाई सरकार और संबंधित राज्य सरकारों के साथ काम करेंगे, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम किसी और का स्थान नहीं ले रहे हैं।

निक हॉकले ने कहा था, एक साल से भी कम समय में यह दूसरी बार होगा जब न्यू साउथ वेल्स सरकार ने खिलाड़ियों के लिए राज्य में क्वारंटाइन संबंधी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की याचिका का जवाब दिया है। पिछली गर्मियों में भारतीय टीम के आगमन पर लंबी बातचीत के बाद खिलाड़ियों को सिडनी में क्वारंटीन किया गया था।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT