रोहित शर्मा को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज माइकल हसी ने कही यह बात
रोहित शर्मा को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज माइकल हसी ने कही यह बात Social Media
खेल

रोहित शर्मा को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज माइकल हसी ने कही यह बात

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज माइकल हसी का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस साल के आखिर में होने वाली भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन करेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली जानी है। जिस का पहला मुकाबला ब्रिसबेन में 3 दिसंबर से शुरू होगा। विदेशी सीरीज में रोहित शर्मा के प्रदर्शन पर सबकी नजरें होंगी। पिछले साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया था। जिसके बाद न्यूजीलैंड में वह चोटिल होकर बाहर हो गए थे।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज माइकल हसी ने दिया यह बयान

ऑस्ट्रेलिया दिग्गज माइकल हसी ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि, ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में दुनिया के किसी भी बल्लेबाज की परीक्षा होती है, लेकिन मेरा मानना है कि रोहित वनडे क्रिकेट में शीर्ष क्रम पर काफी मैच खेले हैं और उन्हें अब टेस्ट मैचों में भी सफलता मिली है और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा।

माइकल हसी सोनी टेन पिट स्टॉप से बातचीत कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि उनके पास वह क्षमता है और कौशल है जिससे वह वहां की परिस्थितियों में सफल हो सकते हैं।

डेविड वार्नर और स्मिथ से होगी मुश्किल

माइकल हसी ने इस बातचीत में इस बात को भी स्वीकार किया कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के आ जाने से भारतीय टीम को मुश्किल होगी।

भारत ने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया को पहली बार टेस्ट सीरीज में हराया था, लेकिन उस समय डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे, उन पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था, यह प्रतिबंध बॉल टेंपरिंग मामले के चलते लगाया गया था।

इसे लेकर माइकल हसी ने कहा कि, निश्चित तौर पर स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से टीम मजबूत हुई है, लेकिन दो साल पहले जो खिलाड़ी खेले थे, तब वह पूरी तरह तैयार नहीं थे। अब वह अनुभवी हो चुके हैं। इसलिए भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT