फर्नांडो जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कोविड पॉजिटिव
फर्नांडो जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कोविड पॉजिटिव Social Media
खेल

अविष्का फर्नांडो जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कोविड पॉजिटिव

News Agency

कोलम्बो। वनडे सीरीज में खेलने वाले श्रीलंका के संभावित खिलाड़ियों के रविवार को बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने की उम्मीद थी, लेकिन फर्नांडो का जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वह बाक़ी खिलाड़ियों के साथ बायो बबल में शामिल नहीं होंगे। श्रीलंका क्रिकेट के मेडिकल स्टाफ़ के मुताबिक फर्नांडो को तीन टीके लग चुके हैं, हालांकि उन्हें बूस्टर डोज लगभग दो सप्ताह पहले दी गई थी। श्रीलंकाई टीम को राहत देने वाली बात यह है कि टीम में केवल फर्नांडो की ही कोविड टेस्ट अब तक पॉजिटिव आई है।

फर्नांडो की अनुपस्थिति श्रीलंका के शीर्ष क्रम के लिए एक महत्वपूर्ण झटका है, लेकिन कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और दानुष्का गुनातिलका की टीम में वापसी से नुकसान को कम करने में मदद मिल सकती है। एकदिवसीय मैचों के लिए श्रीलंका की टीम का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन उन तीन बल्लेबाजों में से कम से कम दो खिलाड़ियों को टीम में शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि फर्नांडो अच्छी फ़ॉर्म में थे, उन्होंने लंका प्रीमियर लीग के पिछले दो मैचों में 64 गेंदों में 100 और 41 गेंदों में 63 रन बनाए थे।

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे 16 जनवरी से शुरू होने वाले हैं। तीनों मैच पल्लेकेल स्टेडियम में खेले जाएंगे, दूसरा और तीसरा मैच 18 जनवरी और 21 जनवरी को होगा। श्रीलंका वर्तमान में 15 मैचों के बाद सुपर लीग अंक तालिका में छठे स्थान पर है। हालांकि श्रीलंकाई टीम ने इनमें से दस मैच गंवाए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT