रिकार्ड टूटने के लिए ही होते हैं : बाबर आजम
रिकार्ड टूटने के लिए ही होते हैं : बाबर आजम Social Media
खेल

रिकार्ड टूटने के लिए ही होते हैं : बाबर आजम

News Agency

हाइलाइट्स :

  • आईसीसी विश्वकप 2023।

  • भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला।

  • चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में लगातार आठवीं जीत पर होगी भारत की नजर।

  • बाबर आजम ने कहा रिकार्डस बनते ही है टूटने के लिये।

अहमदाबाद। विश्वकप में भारत के खिलाफ अब तक जीत का इंतजार कर रही पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम आंकड़ों को परे रख कर मेजबानों के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बाबर ने मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा “ कोई संदेह नहीं है कि विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को सात बार हराया है मगर हमें रिकार्डस पर नहीं जाना चाहिये क्योंकि वे टूटने के लिये ही बनते है। मेरी टीम को पता है कि कल के मैच में उन्हे सबसे ज्यादा दर्शकों के सामने खेलना है और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। हम यहां विश्व कप जीतने के इरादे से आये हैं और कल का मैच उसी की एक कड़ी है।”

उन्होने कहा “भारत और पाकिस्तान के बीच हर मुकाबला बड़ा होता है और यह तो विश्व कप का मुकाबला है। टीम के सभी सदस्यों को साफ तौर पर पता है कि उन्हे जीत के लिए सब कुछ झोंकना है। कल के मैच में कई लोग आ रहे हैं, उनके सामने हमारे लिये अच्छा करने का बड़ा मौका है।”

बाबर ने दवाब की बात को नकारते हुये कहा “हम पहले भी बड़े स्टेडियम में बड़े मुकाबलों में खेलें है। हालांकि हमें पता है कि हैदराबाद की तरह यहां हमें समर्थन नहीं मिलेगा और स्टेडियम नीले रंग में रंगा होगा। अगर पाकिस्‍तान प्रशंसकों को इज़ाजत दी गई तो वे भी हमारा समर्थन करेंगे। हमें इस मैच का इंतज़ार है।”

नसीम शाह की गैर मौजूदगी पर उन्होने कहा “निश्चित रूप से हमारा स्ट्राइक बॉलर टीम में नहीं है। हम उन्हे मिस कर रहे हैं मगर शाहीन शाह अफरीदी बड़े मैच के खिलाड़ी है और पूरी उम्मीद है कि वह कल के मैच में नसीम की अनुपस्थिति को खलने नहीं देंगे। यह मायने नहीं रखता है कि उनको पिछले एक या दो मैचों में विकेट नहीं मिले हैं। उन पर कोई सवाल नहीं हैं। हमें उन पर पूरा भरोसा है। उनको भी खु़द पर पूरा भरोसा है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT