टिक टॉक पर लगा बैन, अश्विन ने डेविड वार्नर से किया मजेदार सवाल
टिक टॉक पर लगा बैन, अश्विन ने डेविड वार्नर से किया मजेदार सवाल Social Media
खेल

टिक टॉक पर लगा बैन, अश्विन ने डेविड वार्नर से किया मजेदार सवाल

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत में चीनी एप्लीकेशन टिक टॉक पर बैन लगा दिया गया है। टिक टॉक के साथ-साथ भारत में 59 चीनी एप्लीकेशंस पर बैन लगाया गया है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टिक टॉक पर काफी प्रचलित है। उन्होंने टिक टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया था, जिसके बाद भारत में वह काफी मशहूर हुए। अब टिक टॉक के बैन होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर से मजाक करते हुए सवाल किया है।

भारत में खूब लोकप्रिय हुए डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर टिक टॉक वीडियो बनाकर भारत में काफी लोकप्रिय हुए, उन्होंने अपनी वाइफ और बेटियों के साथ मिलकर कई तरह के भारतीय गानों पर भी वीडियो बनाए हैं। उनके ज्यादातर प्रशंसक भारत से हैं, ऐसे में यह उनके लिए बड़ा झटका है कि अब टिक टॉक भारत में बंद हो चुका है।

रविचंद्रन अश्विन ने चुटकी लेते हुए डेविड वॉर्नर से सवाल किया और लिखा कि एप्पो अनवर? इस ट्वीट में उन्होंने डेविड वॉर्नर को टैग किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि यह सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म मणिक बाशा का एक संवाद है, जिसका हिंदी में अर्थ यह है कि वार्नर अब क्या करने जा रहे हैं?

आपको बता दें डेविड वॉर्नर भारतीय फैंस के लिए अक्सर अपने परिवार के साथ मिलकर हिंदी सहित तमिल और तेलुगू में भी कई वीडियो बनाया करते थे। वार्नर ने अपनी बेटी के कहने पर टिक टॉक ज्वाइन किया था। महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान उन्होंने टिक टॉक पर अपना अकाउंट बनाया था।

इस साल आईपीएल में वॉर्नर को फिर से सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी भी मिली थी। फिलहाल आईपीएल को वैश्विक महामारी के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT