BCB ने विश्व एकादश और एशिया एकादश टी-20 सीरीज को किया स्थगित
BCB ने विश्व एकादश और एशिया एकादश टी-20 सीरीज को किया स्थगित Social Media
खेल

BCB ने विश्व एकादश और एशिया एकादश टी-20 सीरीज को किया स्थगित

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बांग्लादेश में वर्ल्ड इलेवन और एशिया इलेवन के बीच T20 मुकाबले होने वाले थे, लेकिन अब इन मुकाबलों को कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया है। यह सीरीज बांग्लादेश के संस्थापक और 'बंगबंधु' के नाम से मशहूर शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के अवसर पर रखी गई थी।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बताया कि, इस समय एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले T20 मैच को आयोजित करने में समस्या पैदा हो रही है, इन दो मैचों का आयोजन 21 और 22 मार्च को रखा गया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि हमारे पास दो विकल्प थे, 18 मार्च को हमने कन्सर्ट रखने की योजना बनाई थी, हमारे पास शुरुआत में इसे छोटे स्तर पर करने का प्लान था, लेकिन हमने इसे बड़े तरीके से आयोजित करने का फैसला किया था, लेकिन अब हम इसे स्थगित कर रहे हैं। अब यह कन्सर्ट स्थिति में जब सुधार होगा तब किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि, 21 और 22 मार्च को होने वाले वर्ल्ड इलेवन और एशिया इलेवन के बीच होने वाले मुकाबलों को करने में समस्या आ रही है, इसमें कोई शक नहीं है कि खिलाड़ी आएंगे और वह यहां खेलेंगे, लेकिन इस समय हमने दो मैचों को स्थगित करने का फैसला किया है। हम आगामी महीने में इसकी समीक्षा कर निर्णय लेंगे।

आपको बता दें कि, बांग्लादेश में कोरोना वयरस के 3 मामले सामने आ चुके हैं, जिसके चलते भी यह फैसला लिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT