Bangladesh Cricketer on Strike हड़ताल
Bangladesh Cricketer on Strike हड़ताल Social Media
खेल

बांग्लादेशी क्रिकेटरों की 11 शर्तें, भारतीय दौरा तय नहीं

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने सोमवार को अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर दी है। खिलाड़ियों का कहना है कि वह तब तक क्रिकेट से दूर रहेंगे जब तक उनकी 11 मांगे पूरी नहीं हो जाती। बांग्लादेशी क्रिकेटर ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) को एक फरमान पेश किया जिसमें उन्होंने अपनी सारी मांगे लिख दी हैं इन मांगों में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण मांग उनकी सैलरी को लेकर पेश की गई है।

क्यों है बांग्लादेशी खिलाड़ी हड़ताल पर

बांग्लादेश के अनुभवी खिलाड़ी शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और मुशफिकुर रहीम सोमवार की सुबह 11:00 बजे बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) मुख्यालय पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी 11 मांगों को पेश करते हुए बोर्ड के सामने अपनी बात रखी और अपनी मांगों को लेकर हड़ताल करने का ऐलान भी कर दिया।

सूत्रों की मानें तो खिलाड़ियों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग के सातवें सीजन में वेतन को लेकर समस्या आ रही थी खिलाड़ियों ने सोमवार को पत्रकार वार्ता कर पत्रकारों के सामने अपनी बात रखी।

नवंबर महीने में है बांग्लादेश का भारत दौरा

अगले महीने नवंबर में बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भारत आना है पर अब इस फैसले के बाद बांग्लादेश का भारत आना कहीं ना कहीं असमंजस में लग रहा है अब देखना यह है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड इन मांगों को लेकर अपनी क्या राय पेश करता है।

आपको बताते चलें कि बांग्लादेश को भारत दौरे पर तीन T20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है, बांग्लादेश का यह दौरा है 3 नवंबर से शुरू होना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT