Bangladesh अगस्त में Australia की मेजबानी को लेकर आशावादी
Bangladesh अगस्त में Australia की मेजबानी को लेकर आशावादी Social Media
खेल

Bangladesh अगस्त में Australia की मेजबानी को लेकर आशावादी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि वह पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) की मेजबानी को लेकर आशावादी हैं, हालांकि अगस्त में होने वाली इस सीरीज से जुड़े कई मुद्दों पर अभी फैसला नहीं हुआ है।

दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने आगामी वेस्ट इंडीज और बंगलादेश (Bangladesh) दौरे के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, हालांकि आस्ट्रेलियाई बोर्ड ने कहा है कि पांच टी-20 मैचों के लिए बंगलादेश (Bangladesh) दौरे की पुष्टि होना बाकी है, क्योंकि यह दौरा बायो-बबल (जैव सुरक्षित) प्रबंध और संबंधित सरकारी अनुमोदन पर समझौते के अधीन है।

समझा जाता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने मांग की है कि टीम के बंगलादेश में रहने के दौरान उसके होटल में कोरोनो के खिलाफ एहतियात के तौर पर कोई बाहरी सीमा नहीं होनी चाहिए। बीसीबी ने चटोग्राम और ढाका में सीरीज की मेजबानी करने की योजना बनाई थी, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) इसे स्वीकार करने के इच्छुक नहीं है, क्योंकि उसने मांग की थी कि पांचों टी-20 मुकाबले ढाका के शेर-ए-बंगला नेशनल स्टेडियम में खेले जाने चाहिए।

बीसीबी ने इससे पहले घोषणा की थी कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) वेस्ट इंडीज (West Indies) में अपना दौरा पूरा करने के बाद यहां पहुंचेगा और बोर्ड के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि सभी अनिश्चितताओं के बावजूद ऐसा ही होगा, क्योंकि वह सभी मुद्दों को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

निजामुद्दीन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था, '' जब द्विपक्षीय दौरा तय होता है तो दोनों बोर्डों के बीच एक अंतिम पुष्टि होती है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) यह सही कह रहा है कि दौरा पुष्टि के अधीन है, क्योंकि न तो हमने और न ही उन्होंने आधिकारिक तौर पर दौरे की पुष्टि की है। फिर भी हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) द्वारा रखी गई मांग पर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वह जो कह रहा है उस पर अमल करना असंभव नहीं है।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT