Bangladesh Premier League : बीपीएल 2022 में दर्शकों की नो एंट्री
Bangladesh Premier League : बीपीएल 2022 में दर्शकों की नो एंट्री Social Media
खेल

Bangladesh Premier League : बीपीएल 2022 में दर्शकों की नो एंट्री

News Agency, राज एक्सप्रेस

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा कि कोविड -19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के कारण प्रशंसकों को बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के आगामी संस्करण में अनुमति नहीं दी जाएगी। लीग आगामी 21 जनवरी से शुरू होने जा रही है। बांग्लादेश सरकार ने 10 जनवरी को वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए प्रतिबंध लगाए थे। इससे पहले बीसीबी ने पाकिस्तान के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई घरेलू श्रृंखला में प्रशंसकों को अनुमति देने का फैसला किया था।

बीपीएल संचालन परिषद के सचिव इस्माइल हैदर मलिक ने शनिवार को कहा कि वे सरकार के निर्देशों के अनुसार आगामी बीपीएल में प्रशंसकों को अनुमति नहीं देंगे। मलिक ने कहा, आगामी बीपीएल के दौरान स्टेडियम के अंदर प्रशंसकों की अनुमति नहीं होगी। यह सरकार द्वारा दिए गए निर्देश हैं और हम इसका पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में उनके पास डीआरएस नहीं होगा, क्योंकि कोरोना के कारण विदेश से तकनीशियन नहीं आ सके।

उन्होंने कहा, हम कोविड की स्थिति के कारण बीपीएल में डीआरएस का इस्तेमाल नहीं कर सकते। अब वह (तकनीशियन) उड़ान नहीं भर सकते। उनकी दो टीमें फिलहाल दो देशों में हैं, वह वहां से इस स्थिति में बंगलादेश नहीं आ सकेंगे। मलिक ने कहा, हॉक-आई कंपनी दुनिया में डीआरएस की एकमात्र प्रदाता है। ओमिक्रॉन की वजह से कोई आना नहीं चाहता। डीआरएस के बारे में फ्रेंचाइजी के साथ चर्चा करने के लिए कुछ भी नहीं है। हमें डीआरएस नहीं मिला। यह सच है कि टूर्नामेंट डीआरएस के बिना अपनी कुछ अपील खो सकता है, लेकिन यहां कुछ नहीं कर सकते। हम मैदान में लोगों की भीड़ चाहते थे। हमें सरकार से भी अनुमति मिली, लेकिन ओमिक्रॉन की वजह से सब कुछ बदल गया। उन्होंने कहा कि एक स्थानीय अंपायर और एक विदेशी अंपायर टूर्नामेंट में मैचों की अंपायरिंग करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT