बंगलादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ कोरोना संक्रमित
बंगलादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ कोरोना संक्रमित Social Media
खेल

बंगलादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ कोरोना संक्रमित

News Agency

ढाका। बंगलादेश क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अधिकारियों ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि टेस्ट टीम के नौ सदस्य, जिनमें खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ शामिल है, फिलहाल क्वारंटीन में हैं, क्योंकि वे सभी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के निकट संपर्क में आए थे, जो उनके साथ मलेशिया से न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भर रहा था।

बीसीबी के क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष अकरम खान ने एक बयान में कहा, ''हेराथ कोरोना पॉजिटिव हैं और वह पूरी तरह से स्वस्थ होने तक क्वारंटीन में रहेंगे। विमान में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति था और हेराथ के साथ हमारी टीम के कुछ सदस्य उसके निकट संपर्क में आए थे। एहतियात के तौर पर उन्हें क्वारंटीन में जाने के लिए कहा गया। बाद में हुए कोरोना टेस्ट में हेराथ पॉजिटिव पाए गए।"

अकरम ने कहा, '' दस्ते के अन्य सदस्यों को अनिवार्य क्वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद आज से अभ्यास की अनुमति दे दी गई थी, लेकिन बारिश के कारण अभ्यास सत्र नहीं हो पाया। अन्य सदस्य, जिन्हें क्वारंटीन के लिए कहा गया है, कोरोना नेगेटिव आने के बाद टीम के अन्य सदस्यों के साथ शामिल हो जाएंगे।"

इस बीच बंगलादेश के तेज गेंदबाजी कोच ओटिस गिब्सन के भी पेट की समस्या के कारण अस्वस्थ होने की जानकारी सामने आई है। उल्लेखनीय है कि बंगलादेश और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच टौरंगा के बे ओवल में एक जनवरी से खेला जाना है, जबकि दूसरा टेस्ट नौ जनवरी को शुरू होगा। न्यूजीलैंड में क्वारंटीन नियमों में छूट के कारण बंगलादेश को कुछ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलने का भी मौका मिलेगा। बीसीबी अधिकारियों ने बताया कि बंगलादेश क्रिकेट टीम पहले 22-23 दिसंबर और फिर न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 28-29 दिसंबर को दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT