ऑकलैंड ओपन में बॉतिस्ता अगुट, शापोवालोव पहले दौर में हारे
ऑकलैंड ओपन में बॉतिस्ता अगुट, शापोवालोव पहले दौर में हारे Social Media
खेल

ऑकलैंड ओपन में बॉतिस्ता अगुट, शापोवालोव पहले दौर में हारे

News Agency

हाइलाइट्स :

  • ऑकलैंड ओपन टेनिस टूर्नामेंट।

  • रॉबर्टो कारबालेस बेना ने रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट को हराया।

  • सेबेस्टियन ऑफनर ने डेनिस शापोवालोव को 6-4, 6-2 से हराया।

ऑकलैंड। रॉबर्टो कारबालेस बेना ने मंगलवार को दो बार के चैंपियन रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट को ऑकलैंड ओपन (एएसबी क्लासिक) टूर्नामेंट के पहले दौर में 6-4, 6-3 से और सेबेस्टियन ऑफनर ने डेनिस शापोवालोव को 6-4, 6-2 से हरा दिया है। बॉतिस्ता अगुट आज यहां खेले गये मुकाबले में अपने दोस्त और ट्रेनिंग पार्टनर के खिलाफ मैच की शुरुआत में थोड़ा सुस्त दिखे। उन्होंने शुरुआती गेम में सर्विस गंवा दी और फिर 4-1 से पीछे हो गए। दूसरे सेट के दूसरे गेम में बॉतिस्ता अगुट की सर्विस टूटी लेकिन कारबालेस बेना ने वापसी की और फिर 3-2 की बढ़त ले ली।

अगले सर्विस गेम में उन्हें भारी दबाव का सामना करना पड़ा और 40-0 से आगे होने के बाद लगातार चार अंक गंवा दिए। उन्होंने वापसी की एक घंटे 43 मिनट चले मुकाबले को अपने नाम कर लिया। उल्लेखनीय ने बॉतिस्ता अगुट जुलाई में घुड़सवारी के दौरान घायल हो गये थे जिसके कारण वह 2023 सत्र का एक बड़ा हिस्सा नहीं खेेल पाये थे। वह अक्टूबर में लौटे और नवंबर में वालेंसिया में फाइनल और पिछले हफ्ते हांगकांग में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। डेनिस शापोवालोव को फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रियाई सेबेस्टियन ऑफनर ने 6-4, 6-2 से हराया। इसी के साथ ही वह टूर्नामेंट से बाहर हो गये है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT