Rashid Khan , Haris Rauf Hat Trick
Rashid Khan , Haris Rauf Hat Trick  Social Media
खेल

BBL: बिग बैश लीग में राशिद खान और राउफ की हैट्रिक, देखें वीडियो

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बिग बैश लीग (BBL) में आज का दिन काफी खास रहा, क्योंकि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के दो खिलाड़ियों ने आज के दिन हुए दो मुकाबलों में हैट्रिक ली है। रशीद खान (Rashid Khan) ने एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से हैट्रिक ली, वहीं मेलबर्न स्टार्स की ओर से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ (Haris Rauf) ने हैट्रिक लेकर कमाल किया। पाकिस्तानी गेंदबाज हैरिस राउफ बिग बैश लीग में अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, उन्होंने अभी तक हुए मुकाबलों में कुल 13 विकेट झटके हैं।

बिग बैश लीग (BBL) के टि्वटर हैंडल से दोनों ही शानदार गेंदबाजों के हैट्रिक लेते हुए वीडियो शेयर किए गए हैं।

आप टि्वटर लिंक पर क्लिक कर दोनों बेहतरीन गेंदबाजों की हैट्रिक का लुफ्त उठा सकते हैं।

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हैरिस राउफ (Haris Rauf) अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ कुछ और मुद्दों को लेकर भी चर्चा में थे, उन्होंने बिग बैश लीग में एक मैच में 5 विकेट लेकर, उस गेंद को हिंदुस्तानी सिक्योरिटी गार्ड को देकर भी सुर्खियां बटोरी थी। इसके साथ ही उन्होंने 'गला काटने' जैसा जश्न मनाने पर भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेली।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने मैच में कुल 23 रन देकर तीन विकेट लिए।

रशीद खान ने भी शानदार हैट्रिक ली, लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT