बीसीसीआई और IPL टीमों के मालिक एकजुट, सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम
बीसीसीआई और IPL टीमों के मालिक एकजुट, सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम Social Media
खेल

बीसीसीआई और IPL टीमों के मालिक एकजुट, सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बीसीसीआई (BCCI) और टीम मालिकों की मुंबई के हेड क्वार्टर पर कोरोना वायरस के प्रकोप और आगामी सीजन पर बैठक हुई। जिसमें काफी मुद्दों पर चर्चा की गई। आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने प्रशंसकों, खिलाड़ियों और कर्मचारियों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए बीसीसीआई के साथ एकजुटता दिखाई है।

बीसीसीआई सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि टीम मालिकों और बीसीसीआई के बीच बैठक में लगभग 7 विकल्पों पर चर्चा हुई है, जिनमें आईपीएल मैचों में कटौती करना भी शामिल है।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह का बयान

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बयान दिया की बोर्ड सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित को देखते हुए भविष्य में निर्णय लेने के लिए भारत सरकार, राज्य सरकारों और अन्य राज्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर निगरानी और काम जारी रहेगा।

उन्होंने आगे कहा कि, हितधारक हमारे महान खेल और राष्ट्र में शामिल सभी के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए कई खेल आयोजनों को निरस्त कर दिया गया है, इसी तरह आईपीएल भी 29 मार्च से शुरू होने वाला था, लेकिन इसे 15 अप्रैल तक रद्द किया गया है। अब इसे लेकर आगे की घोषणा कब सामने आती है, इस पर सबकी नजर है।

शाहरुख खान ने भी इस मुद्दे पर किया ट्वीट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) केकेआर (KKR) टीम के सह-मालिक हैं और वह भी आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में शामिल थे, इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि सभी से मिलना अद्भुत रहा, सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम है सभी निर्देशों का पालन किया जाएगा, उम्मीदें हैं वायरस का प्रसार कम हो जाएगा और आईपीएल शो आगे बढ़ेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT