BCCI ने दिल्ली के सभी खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को क्वारंटीन में रहने को कहा
BCCI ने दिल्ली के सभी खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को क्वारंटीन में रहने को कहा Social Media
खेल

BCCI ने दिल्ली के सभी खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को क्वारंटीन में रहने को कहा

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को क्वारंटीन में जाने के लिए कहा है। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा के कोरोना संक्रमित होने और 29 अप्रैल को दिल्ली के कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेले गए मुकाबले के मद्देनजर यह निर्देश दिया है, क्योंकि केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। दिल्ली की टीम फिलहाल अहमदाबाद में है।

दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने एक बयान में कहा, '' हमने अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेला था, इसलिए हमें क्वारंटीन में जाने की सलाह दी गई है और हम सभी अपने-अपने कमरों में आईसोलेशन में हैं, हालांकि अभी हमें यह नहीं पता है कि क्वारंटीन की अवधि क्या होगी ।"

बायो बबल में कोविड 19 के बढ़ते मामलों के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ताजा घटनाक्रम में सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के कोविड 19 परिणाम पॉजिटिव आये हैं। इन घटनाओं के कारण टूर्नामेंट पर पूरी तरह विचार किया गया। बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबलों को सितंबर में आयोजित करने पर विचार कर रहा है। फिलहाल बीसीसीआई की ओर से इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT