कोरोना वायरस से लड़ने बीसीसीआई ने दिया 51 करोड़ का योगदान
कोरोना वायरस से लड़ने बीसीसीआई ने दिया 51 करोड़ का योगदान Social Media
खेल

कोरोना वायरस से लड़ने बीसीसीआई ने दिया 51 करोड़ का योगदान

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने भी अपना कदम आगे बढ़ाया है, बीसीसीआई द्वारा शनिवार को कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए 51 करोड़ की राशि को दान किया गया है। बीसीसीआई ने पीएम केयर फंड में यह राशि दान की है।

बीसीसीआई द्वारा कहा गया है कि अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और बीसीसीआई के पदाधिकारियों और संबद्ध राज्य संघों ने शनिवार को पीएम केयर्स फंड में 51 करोड़ की राशि देने की घोषणा की है।

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए बताया

संकट की स्थिति का सामना करने के लिए बीसीसीआई हर संभव मदद के लिए तैयार है। बीसीसीआई प्रधानमंत्री की पहल में योगदान करेगा, आपातकालीन या संकट की स्थिति से निपटने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ यह एक समर्पित राष्ट्रीय कोष फंड है।

बीसीसीआई की राज्य संघों के साथ भारत सरकार, राज्य सरकारों और अन्य राज्य नियामक निकायों के साथ मिलकर स्थितियों पर नजर बनी हुई है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशवासियों से अपील की गई थी कि पीएम केयर्स फंड में राशि दान करें, इसकी मदद से हम जंग जीतेंगे।

कोरोना वायरस महामारी ने देशभर में कई लोगों को चपेट में ले लिया है, इससे अब तक पूरे विश्व में 28000 जान जा चुकी हैं, जबकि भारत में अब तक 24 लोग जान गंवा चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT