अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 50 साल पूरे होने पर BCCI ने गावस्कर को किया सम्मनित
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 50 साल पूरे होने पर BCCI ने गावस्कर को किया सम्मनित Social Media
खेल

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 50 साल पूरे होने पर BCCI ने गावस्कर को किया सम्मनित

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने लीजेंड और महानतम सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 साल पूरे होने पर उन्हें सम्मानित किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने उन्हें एक मोमेंटो देकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 साल पूरे करने पर बधाई दी है।

इस दौरान मैदान पर मौजूद प्रशंसकों ने भी सुनील गावस्कर के आज के दिन यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भारत के महान बल्लेबाजों में से एक सुनील गावस्कर के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने 50 साल पहले आज ही के दिन वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। इस श्रृंखला में उन्होंने यादगार प्रदर्शन करते हुए 774 रन बनाए थे।

इस मौके पर गावस्कर को अपना रोल मॉडल मानने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा,'' 50 साल पहले आज ही के दिन क्रिकेट की दुनिया में एक तूफान आया था। सुनील गावस्कर ने अपने करियर की पहली ही श्रृंखला में 774 रन बना डाले और तभी भारतीय क्रिकेट को हीरो मिल गया। मैं बचपन से यह जानता था कि मुझे किसके जैसा बनना है। आज भी कुछ नहीं बदला है। वह आज भी मेरे हीरो हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 साल पूरे होने पर बहुत बहुत बधाई हो।''

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT