भारत-विंडीज तीसरे टी-20 मैच के लिए ईडन गार्डन में 20 हजार दर्शकों को अनुमति देगा BCCI
भारत-विंडीज तीसरे टी-20 मैच के लिए ईडन गार्डन में 20 हजार दर्शकों को अनुमति देगा BCCI Social Media
खेल

भारत-विंडीज तीसरे टी-20 मैच के लिए ईडन गार्डन में 20 हजार दर्शकों को अनुमति देगा BCCI

Author : News Agency

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 20 फरवरी को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के लिए ईडन गार्डन मैदान पर 20 हजार दर्शकों को अनुमति देने का फैसला किया है, जिनमें ज्यादातर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के टिकट धारक सदस्य हैं। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को सीएबी प्रमुख अभिषेक डालमिया को एक ई-मेल में लिखा, '' जैसा कि अन्य पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गई है, आपके अनुरोध के अनुसार, आप ईडन में वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के लिए दर्शकों को अनुमति दे सकते हैं।"

समझा जाता है कि, अब कैब द्वारा अपने सदस्यों और संबद्ध इकाइयों को केवल मानार्थ (कम्प्लीमेंटरी) टिकट जारी किए जाएंगे। डालमिया ने इस बारे में कहा, '' हम बीसीसीआई के इस विचार के लिए उनके बहुत आभारी हैं। बोर्ड की इस सहमति से सीएबी को 20 फरवरी के मैच के लिए लाइफ एसोसिएट, वार्षिक और मानद सदस्यों के लिए अपने दायित्वों को पूरा करने में मदद मिलेगी।"

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि बीसीसीआई दर्शकों को अनुमति नहीं देगा, क्योंकि वह खिलाडियों के स्वास्थ्य के साथ कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता है। डालमिया ने तब बोर्ड से प्रशंसकों के प्रवेश की अनुमति देने का अनुरोध किया था, क्योंकि पिछले साल नवंबर में भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज के लिए भी 70 प्रतिशत दर्शकों को शामिल होने की अनुमति दी गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT