बीसीसीआई 22 जनवरी को आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ करेगा बैठक
बीसीसीआई 22 जनवरी को आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ करेगा बैठक Social Media
खेल

बीसीसीआई 22 जनवरी को आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ करेगा बैठक

News Agency

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) शनिवार दोपहर को आयोजित वर्चुअल कॉन्क्लेव में आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ दो अप्रैल से शुरू हो रहे 2022 आईपीएल सीजन के संभावित आयोजन स्थलों पर चर्चा करेगा, हालांकि अभी वर्चुअल सत्र के समय की कोई पुष्टि नहीं हुई है। कई फ्रेंचाइजियों के अधिकारियों ने इस बारे में कहा, ''यह कल होना है, लेकिन हमें अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। हम बीसीसीआई से औपचारिक सूचना का इंतजार कर रहे हैं।" इस बीच आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल ने क्रिकबज से पुष्टि की कि बैठक शनिवार को ही होगी।

एजेंडे के प्रमुख बिंदुओं में आईपीएल के अगले संस्करण का आयोजन स्थल और बीसीसीआई मालिकों को योजना और नीलामी की स्थिति से अवगत कराना है। रिपोर्टों के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका स्टैंड-बाय विकल्प हैं, लेकिन बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अधिकारी फ्रेंचाइजी मालिकों को सूचित करने के लिए तैयार हैं कि भारत में ही टूर्नामेंट की मेजबानी करने करने के लिए हर मुमकिन प्रयास किए जा रहे हैं। मुंबई और पुणे उनकी योजनाओं में हैं।

उल्लेखनीय है कि टूर्नामेंट की मेजबानी देश में कोरोना महामारी की स्थिति पर निर्भर है। हाल के घटनाक्रमों ने स्थिति के हिसाब से ढलने की ओर इशारा किया है, लेकिन स्थिति की समीक्षा करने के बाद यह फैसला आईपीएल के संचालन विंग के हाथ में है। संकेत हैं कि बीसीसीआई के अधिकारी फिलहाल भारत में टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर आशान्वित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT